Follow us
होम > प्रदर्शनी > सामग्री
स्टोन लकड़ी की छत उत्पादन प्रक्रिया
Jun 12, 2017

स्टोन लकड़ी की छत उत्पादन प्रक्रिया मुख्य रूप से डिजाइन, चयन और प्रसंस्करण है।

 

स्टोन लकड़ी की छत डिजाइन

 

स्टोन लकड़ी की छत डिजाइन सुंदर और व्यावहारिक, कलात्मक मजबूत एक उपभोक्ता पसंदीदा पत्थर की लकड़ी की छत उत्पादों को डिजाइन करने के लिए, यह गहराई से जीवन होना चाहिए, लोगों के प्यार और ज़रूरतों को ध्यान में रखकर और समझना चाहिए, जीवन से रचनात्मक प्रेरणा प्राप्त करने के लिए। उसी समय निवास की वास्तविक स्थिति को गठबंधन करने के लिए, और बाहरी वातावरण और समग्र सजावट शैली, सुसंगतता और विशेषताएँ सबसे सफल हैं

 

पसंद का पत्थर की छत

 

सिद्धांत रूप में, लकड़ी की छत के डिजाइन के लिए लकड़ी की छत डिजाइन या ग्राहकों की आवश्यकताओं की विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुसार सेट करना।

 

सामग्रियों की पसंद के पत्थर की छत को इन तीन पहलुओं पर ध्यान देना होगा:

 

1. रंग

 

संपूर्ण लकड़ी की छत पैटर्न, एक ही पत्थर के लेआउट का रंग संगत होना चाहिए, लेकिन रंग में कुछ बदलावों के लिए, यह एक ही बोर्ड में है जो कि अच्छे रंगीन में संग्रहित है, चुनाव योजना में अच्छे नियोजन के बीच अंतर करने के लिए सामग्रियों की पसंद के बुनियादी सिद्धांत हैं: रंग चयन सामग्री के सिद्धांत के लिए एक क्रमिक परिवर्तन, दो सजावट के सिद्धांत के लिए लकड़ी की छत के सौंदर्य प्रभाव को प्रभावित नहीं करने के लिए।

 

2. अनाज

 

स्टोन लकड़ी की छत प्रसंस्करण, अनाज परिवर्तन का बोर्ड भी बहुत महत्वपूर्ण है। उच्च गुणवत्ता, उच्च मांग और उच्च कलात्मकता के साथ उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों के लिए विशेष रूप से। सर्वश्रेष्ठ बनावट परिवर्तन और डिजाइन को जोड़ा जाना चाहिए, ताकि डिजाइन के प्रभाव को बेहतर ढंग से प्रदर्शित किया जा सके। विशिष्ट बनावट की दिशा विशिष्ट परिस्थितियों पर निर्भर करती है, इसमें कोई पूर्ण मानक नहीं है। आम तौर पर परिपत्र की लकड़ी की छत के लिए, रेखाएं परिधीय दिशा के आसपास हो सकती हैं, लेकिन रेडियल दिशा के साथ भी हो सकती हैं, लेकिन चाहे यह परिधीय दिशा के आसपास या रेडियल दिशा के साथ हो, उन्हें लाइनों की स्थिरता सुनिश्चित करनी चाहिए। वर्ग की लकड़ी की छत के लिए, विस्तार की लंबाई की तरह चलने का सामान्य पैटर्न, लेकिन विकिरण की चौड़ाई के साथ या साथ ही परिवर्तन की दिशा की लंबाई और चौड़ाई के साथ। बनावट पर चलने के बावजूद, फ़ोकस यह है कि लकड़ी की छत के डिजाइन और लकड़ी की छत के सर्वश्रेष्ठ सजावटी प्रभाव को प्राप्त करने के लिए कैसे सजावटी प्रभाव प्राप्त करना है।

 

3. रंगीन रेखा, दाग, दरारें, छेद, ट्रेकोमा, फफूंदी

 

लकड़ी की छत की गुणवत्ता से, इन पत्थर के दोषों को बिल्कुल अनुमति नहीं है लेकिन क्योंकि पत्थर स्वाभाविक रूप से उत्पन्न होता है, इसलिए इसे नियंत्रित करने का कोई समय नहीं है। , कई पत्थर अधिक या कम हैं कुछ खामियां हैं इसलिए, सामग्री, सामग्री की पसंद में, लेकिन इन मुद्दों पर विचार करने के लिए, बचने के लिए जितनी दूर हो सके, बचने के लिए, विशिष्ट परिस्थितियों के आधार पर नहीं बचा जा सकता है। और इन उपस्थित दोषों को जितनी संभव हो उतनी ही मरम्मत करनी चाहिए। लेकिन दोष की गुंजाइश लकड़ी की छत के समग्र सजावटी प्रभाव को प्रभावित नहीं कर सकते।

 

उसी समय के रूप में अधिकांश पत्थर की लकड़ी की छत पैकेज के छोटे टुकड़ों से बना है, इसलिए आप शेष सामग्री के शेष कोने के प्राकृतिक पत्थर उत्पादन का पूरा उपयोग कर सकते हैं, लेकिन पिछले चयन मानदंडों को पूरा करने के लिए आधार ।